Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा pips स्ट्राइकर सूचक कोई repaint ज़िग


एमटी 4 ज़िगज़ैग इंडिकेटर सिस्टम मैं बस जानना चाहता हूं कि मैं एमटी 4 सूचक के आधार पर ईए कैसे लिख सकता हूं ZigZag यह कई अन्य सूचक के रूप में एक ठंडा संकेतक है, लेकिन स्पष्ट रूप से कहा गया है कि आप कैसे कारोबार करना चाहिए। एक दिलचस्प स्थिति है, जब अंतिम पंक्ति को कैरेंट के लिए तैयार किया जाता है, तो मोमबत्ती खोला जाता है, क्योंकि इसका मतलब है कि एक नया एचएचएलएल बनाया गया है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) तो जांच की जा सकती है - हो सकता है कि अगले मोमबत्ती पर एक एए या फ़ेबो स्तर पर एक पुलबैक हो, मुझे नहीं पता है कि आर: आर को खींचने के लिए गति के खिलाफ कैसे खेलता है कभी-कभी एसएल मारा जाता है और मैं एक क्वाज़ प्रावधानक दलाल है जो कि एक क्वालिटी प्रदाता नहीं है तो मेरे मामले में इसके लायक नहीं या शायद अतिरिक्त ध्यान के साथ इस मोमबत्ती में क्या करना है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इस केस में कोटेशनिंग कोट को परिभाषित कैसे करेंजगेजैग संकेतक स्कॉटीमोल: क्या यह संभव है ज़िग-ज़ैग सूचक के लिए चेतावनी जो किसी ध्वनि की भूमिका निभाता है, जब भी लाइन दिशा बदलती है। मैं समझता हूं कि सूचक एक तरह से बदलता है और खुद को पुन: तैयार करता है, लेकिन यह चेतावनी मेरे व्यापार के लिए अविश्वसनीय रूप से उपयोगी होगी। आईडी किसी भी मदद की सराहना करते हैं यहाँ चेतावनी फ़ाइल के लिए लिंक धन्यवाद। निचले TF के साथ प्रयोग करते समय लगभग कोई पुन: निर्माण के साथ काम करता है prasxz: संभव thats लेकिन अभी तक मुझे चेतावनी के साथ झगड़ा नहीं मिला I आशा है कि किसी को भी यह मेरे लिए भी मिल जाएगा कोई पुनरावृत्ति नहीं के साथ लहराते उच्च कम झिग्गीज है HighLow zigzag नामक झिग्ज़ेग का नाम है, लेकिन यह एक झंकार नहीं है पता नहीं क्यों हर कोई इसे एक झंकार यह केवल उच्च और plots उतार चढ़ाव के सभी कहते हैं। एक ज़िगज़ैग ऐसा कुछ है जो कीमत का पालन करेगी जो मैंने पहले से कहा था कि अगर पीले धागे को उतारना नहीं दिया गया, तो अगर झुकाव फिर से रंगना नहीं करेगा, तो यह झगड़ा नहीं होगा। चेतावनी फ़ाइल के लिए लिंक यहां सही नहीं है I निचले TF के साथ प्रयोग करते समय लगभग कोई पुन: निर्माण के साथ काम करता है शीघ्र जवाब देने के लिए ध्न्यवाद। दुर्भाग्यवश, वह संकेतक नहीं है जो मैं तलाश रहा था। मैं ज़ीग-ज़ैग पॉइंटर सूचक से परिचित नहीं हूं और मैं अपने मूल ज़ीग-ज़ैग सूचक के साथ मिलान करने के लिए उसके तीर प्राप्त नहीं कर सकता। जब एक नया तीर रूप, या जब zig-zag लाइन वास्तव में दिशा बदलती है तो चेतावनी के लिए क्रमादेशित क्रमादेशित है, मैं इसे उसी चीज़ के रूप में चाहता हूं, केवल एमटी 4 प्लेटफार्म पर दिए गए मूल ज़ीग-ज़ैग सूचक के साथ। एक चेतावनी जब लाइन एक नई दिशा शुरू होती है उम्मीद है कि किसी को यहाँ यह वास्तविक त्वरित कोड कर सकते हैं टीआईए डीटी ज़िगज़ैग-एआरआर संकेतक किसी को डीटी ज़िगाग-एटीआर बना सकते हैं, जिसकी समय सीमा विकल्प डीटी - जीआईजीएजीएजी है। क्या कोई भी इस सूचक को देख रहा है I नीचे एक जैसे एक संकेतक की तलाश में है, लेकिन जब भी डॉट चलता है, तो यह एक निशान के पीछे छोड़ देता है, इसलिए मुझे पता चल जाएगा कि डॉट पहले कहाँ था और कितना यह सच उत्परिवर्तन से पहले repainted है। तस्वीर और सूचक heres कोई भी कोड बदल सकता है, इसलिए यह बहुत से बहुत से धन्यवाद करता है ऐसा लगता है कि आपकी क्या तलाश है क्या कोई भी ज़िग ज़ाग सूचक के एमटीएफ संस्करण है एमटीएफ नॉनलाग विगजिएग यह मेरे संग्रह में केवल यही एक है। यह शेख़ी पीओपी धागे के लिए है Jakti24300 jatki24300: यह मेरे संग्रह में है कि केवल एक ही है यह शेख़ी पीओपी धागे के लिए है Jakti24300 Zig Zag पॉइंटर के स्पष्टीकरण के लिए कोई भी संसाधन सम्मिलित कर सकता है जब अस्थायी रूप से बड़े तीर को बढ़ाने या घटाना जारी रहेगा तो छोटे से एक को बदल दिया जाएगा। मैं जानना चाहता हूं कि जब बड़े तीर को तय किया जाएगा। जब अगले छोटे तीर या उल्टे बड़े तीर को प्रदर्शित करें पॉप-अप और ध्वनि चेतावनी वाला ज़िगेज संकेतक मंच में सभी गुरुओं के लिए यह एक चुनौती है। क्या आप में से कोई भी ज़ीग्जेज सूचक को पॉप-अप और ध्वनि इशारा कर सकता है कृपया मदद करें पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment