Saturday 4 November 2017

सीडीएफ 1000 विदेशी मुद्रा चार्ट


प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण करती है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड को निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए कहीं भी क्लिक करें CFD1000, टच ट्रेड्स, ट्रेडवी कटाव के सभी एक ही झुकाव कमीनों एमिली व्हाइट, रे डेविस, माइक विल्सन। उनकी सावधानी बरतें वे दुनिया को वादा करेंगे और आपको चूसने के लिए नींबू देंगे। raycfd1000 वेबसाइट सीएफडी 1000 टेलीफोन 44.203.808.9684 एक्सप (12 9) स्काइप: रेड। कॉफ़ी एमिली वॉश टेट्रेटेड माइक वॉई टाइट्र्रेड स्काईपीई: माइक. विलसन. एफएक्स चेतावनी दीजिए। आप उनसे अपना पैसा नहीं लेंगे मैंने उन्हें गुमनाम करने के लिए कहा है। यूट्यूब: यूट्यूब यूज़रअनवाइमवेल्डवॉइस सीएफडी 1000 घोटाले 20 जनवरी 2018 देश: स्पेन कृपया सलाह दीजिए कि सीएफडी 1000 ने कई नई वेबसाइटें खोली हैं। आप उन्हें बनाए जाने वाली किसी भी नई वेबसाइट के साथ अपडेट करेंगे सावधानी बरतें: एम-एक्ससोल्यूशन राजकोषीय इंस्टॉलेशन. को अल्गोफेक्ससिस्टम्स बाइनरी 1000pro सीएफडी 1000.sirixtrader 1000tradinggroup 1000tradingpartnerslp cfd1000es मोबाइल-सीएफडी 1000.sirixtraderhome CFD1000 घोटाले 29 दिसंबर, 2018 देश: स्पेन नमस्कार। मैं इस ब्रोकर के साथ अपने अनुभव को तुरंत साझा करना चाहता हूं। मैं वित्तीय बाजारों में एक दशक से भी ज्यादा समय से व्यापार कर रहा हूं और दुर्भाग्यवश, यह पहली बार है कि मेरे दलाल ने मेरा पैसा चुरा लिया है 6 महीने से अधिक समय तक मेरे जमा किए गए निधि की वापसी का अनुरोध किया और अभी भी प्रतीक्षा कर रहा है। वे ईमेल, कॉल या चैट का जवाब नहीं देते मैं व्यक्तिगत रूप से उन चार लोगों को जानता हूं जो उनके साथ व्यापार कर रहे थे और वे अभी भी उनके वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं (उनमें से एक एलेक्स पी है, नीचे की समीक्षा करें)। CFD1000 को विनियमित नहीं किया जाता है, कोई कार्यालय नहीं है (मैं 88 वुड स्ट्रीट, लंदन ईसी 2 वी 7 एजे। यूनाइटेड किंगडम और कोई सीएफडी 1000 कार्यालय नहीं है), कहीं भी पंजीकृत नहीं है, इजराइल से हैं (सिद्धांत में), फंड अलग नहीं हैं, (CFD1000 अपने स्वयं के निधियों के साथ अपने जमा धन है) और निकासी की प्रक्रिया नहीं करते हैं। यदि आप अभी भी इस दलाल के साथ व्यापार करना चाहते हैं तो अन्य CFD1000 की समीक्षा इंटरनेट पर करें शुभकामनाएँ। विजय शाह 4 दिसंबर, 2018 देश: स्विट्जरलैंड CFD1000 बेईमान ब्रोकर है मैंने इस राजमार्ग डाकू के साथ एक बड़ा निवेश खो दिया है वे इसराइल में आधारित हैं और कोई नियमन नहीं है। उनका एकमात्र उद्देश्य निवेशकों को पैसा लेना और इसे अपने निजी खातों में घूमना है। कई नकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद वे अपनी पीठ पर प्रतिक्रिया देने और बचाव करने की हिम्मत नहीं करते। यह केवल दिखाता है कि कंपनी अपने ब्रांड की कितनी परवाह करती है अपने आप को एक एहसान करो और इस झुंड से दूर रहो। CFD1000 घोटाला CFD1000 रोक विलोपन मैंने 25 मई, 2018 (लगभग 3 महीने पहले) पर 6,000 की वापसी का अनुरोध किया था। 25 जून 2018 को मुझे केवल अनुरोध किए 6,000 निकासी में से 1,000 प्राप्त हुए। मैं अभी भी शेष 5.000 की वापसी का इंतजार कर रहा हूं और पता नहीं है कि उन्होंने केवल 1000 पर कार्रवाई क्यों की। जब मैंने अपना CFD1000 खाता खोला तो मैंने दो EURTRY ट्रेड किए। पिछले 3 महीनों के लिए मैं सीएफडी 1000 से संपर्क करने का प्रयास कर रहा हूं और किसी से संपर्क करना असंभव है। वे मुझसे संपर्क नहीं करते हैं (मैंने ईमेल, लाइव चैट, फोन, स्काइप के माध्यम से कोशिश की है)। जब मैं किसी तक पहुंचने में कामयाब हो जाता हूं तो मुझे कोई समाधान या स्पष्टीकरण नहीं देते हैं। उनके बुसनेस मॉडल एक शुद्ध बाज़ार निर्माता है इसका मतलब यह है कि वे अपनी खुद की बाजार कीमतें (आधिकारिक बाजार की कीमतों के समान नहीं होनी चाहिए) बनाते हैं और वे आपकी स्थिति के दूसरी तरफ लेते हैं। जब आप जीतते हैं तो वे खो देते हैं और इसके विपरीत। जैसा कि आप सोच सकते हैं, ब्रोकर इस प्रकार के बिजनेस मॉडल से कोई भी नहीं, लेकिन कोई भी जीत सकता है। शुद्ध घोटाला दूर रहो। भारत अगस्त 21, 2018 देश: संयुक्त अरब अमीरात CFD1000 - एक घोटाला दलाल मुझे इस ब्रोकर द्वारा धोखा दिया गया है और मैं इस फोरम समुदाय के सदस्यों को इस घोटाले से अवगत रखना चाहता हूं। नीचे पूरी कहानी पढ़ें: forexpeacearmycommunitythreadscfd1000-com-algo-trading.39414 मैं निकट भविष्य में उनके बारे में अधिक जानकारी साझा करूंगा ताकि अन्य निवेशकों को धोखा न दिया जाए। मैं सीएफडी 1000 के सभी निवेशकों से आपके धनराशि को बहुत देर से पहले निकालने का आग्रह करता हूं। मेजरों पर विशिष्ट फैलाव

No comments:

Post a Comment