Monday 13 November 2017

रोनाल्ड रेगुन फॉरेक्सप्रो


Ronaldraygunforex गणना योग्य डेटा संक्षिप्त रोनाल्ड्रेगुनफ़ेन्क्स को अप्रैल, 2018 के बाद से हमारे द्वारा ट्रैक किया जाता है। समय के बाद यह दुनिया में 2 675 69 9 के रूप में उच्च स्थान पर रहा है। यह ब्लूहोस्ट इंक द्वारा होस्ट किया गया था CloudFlare सीडीएन नेटवर्क और अन्य जबकि इंटरनेट। बीबीएस कार्पोरेशन इसका पहला रजिस्ट्रार था, अब इसे इंटरनेट डोमेन सेवा बीएस कॉर्प में ले जाया गया है। रोनाल्डरेगुनफ़ेन्फ़ेक्स में एक औसत दर्जे का गूगल पेजरैंक है और यैन्डेक्स सामयिक उद्धरण सूचकांक के संदर्भ में खराब परिणाम हैं। हमने पाया है कि किसी भी सोशल नेटवर्क के संबंध में रोनाल्डरेगुनफ़ेन्फ़ेक्स खराब सामाजिककरण है। साइटडवाइसर और Google सुरक्षित ब्राउज़िंग विश्लेषिकी के अनुसार, रोनाल्डरागुनफ़ेन्फ़ेक्स कोई विज़िटर समीक्षाएं नहीं के साथ एक सुरक्षित डोमेन है। विश्वव्यापी श्रोतागण ऐसा लगता है कि इस साइट पर यातायात को प्रदर्शित करने के लिए बहुत कम है, खेद है। यातायात विश्लेषण ऐसा लगता है कि इस साइट पर विज़िटर और पृष्ठदृश्य की संख्या बहुत कम है, माफ करना। उपडोमेन ट्रैफिक शेयर्स रोनाल्डरेगुनफ़ेन्फ़ेक्स में काफी ट्रैफ़िक नहीं हैं। Ronaldraygunforex के पास Google PR 1 है और उसके शीर्ष खोजशब्द रॉनलड्रायन्गेंफेन्क्स फॉरेक्सफ़ैक्टर के साथ 40.24 खोज यातायात के साथ है। रोनाल्ड रेगन्स ट्रेडिंग जर्नल मेरे पास इस ईए से 5 ट्रेडों हैं और सभी को बंद कर दिया गया है। ट्रेडों इस प्रकार थीं .10 जीबीपीजीपी 04: 00 एचआरएस (लॉन्डन ) 223.71 रु 224.18 बजे। 10 gbpjpy 06: 11hrs को 224.24 बाहर बंद 223.77 बेच दिया .10 gbpjyp 07: 38hrs को 223.72 बाहर बंद 224.19 खरीद .10 gbpjyp 09: 00hrs quot 224.19 223.72 बाहर बंद कर दिया .10 gbpjyp 14: 51hrs quot 223.72 बंद 224.19 कुल हानि 216.73 मैं देख नहीं सकता कि कैसे सेटिंग्स सही हो सकती है SLs 40 pips पर कम लग रहे हैं क्या आप कृपया दिखा सकते हैं कि आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सेटिंग्स .. धन्यवाद। और एक और नुकसान 16: 56hrs मुझे आश्चर्य है कि जब ईए एक व्यापार देता है मैं ईए के विपरीत दिशा में व्यापार ले। जुलाई 2007 में शामिल हुए स्थिति: 26 yo इन्वेस्टर ट्रेडर प्रोग्रामर 5,014 पदों मैं समझता हूँ कि मैं एक बार में 22 गुना खो सकता हूं। मैं खुद को 20 तक सीमित करता हूं इसलिए मैं छोटे बहुत से शुरू कर सकता हूं एक बार जब मैं खाते को 50,000 (जो अनुमानित 3 महीने में होगा) के लिए काम करता हूं, तो मैं अन्य मुद्राओं में कताई करना शुरू कर देता हूं और इस रणनीति के विविधता अगर आपको लगता है कि आपके लिए थोड़ा अधिक जोखिम स्वस्थ है, तो 0 से 2 तक चरम ट्रेडों में बदलाव करें। सीमित व्यापार में मैंने देखा है कि सबसे अच्छे दिनों में केवल दो ट्रेडों की ज़रूरत होती है, और कुछ और अधिक हो सकता है और आपके पास बहुत अधिक व्हेप्स पर। इसके साथ खेलते हैं, मुझे पता चला कि मेरे लिए क्या काम करता है दोनों परिदृश्य 500: 1 लीवरेज के साथ 1000 खाता शेष राशि मानते हैं। सेटिंग्स के रूप में मेरे पास हैं (कंज़र्वेटिव विधि): ओवरराइल दिशा: गलत निर्देश लंबा: ट्रू एंट्री समय का समय: 0 समय सीमा से बाहर निकलें: 23 अधिकतम ट्रेड्स: 20 ट्रेलऑनस्टॉपः ट्रेलिंग स्टॉप: ट्रॉलिंग स्टॉप: फॉल्स बहुत। 1 स्टॉपलोस: 40 टेकप्रोफाइट: 0 जादू: 1337 स्लिपेज: 5 एक जोखिम भरा ट्रेडिंग सिस्टम (जोखिम भरा तरीका) के लिए: ओवरराउर डायरेक्शन: झूठा निर्देश लंबा: ट्रू एंट्री टाइम-टाइम: 0 टाइम-आउट से बाहर निकलें: 23 मैक्स ट्रेड्स: 2 ट्रेलऑनस्टॉप: ट्रूओलिंग स्टॉप : झूठ बहुत सारे 5 स्टॉपलोस: 40 टेकप्रोफाइट: 0 जादू: 1337 स्लीपेज: 5 मुझे शायद यह समझा जाना चाहिए कि मैं 17 साल का बच्चा हूं। अभी भी रस्सियों को सीखना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मुझे लगातार लाभ होता है, तो मुझे 90 से पूर्ण समय के व्यापारियों की तुलना में बेहतर करना चाहिए। मैं समझता हूं कि मैं एक बार में 22 गुना खो सकता हूं, इससे पहले कि मैं मिटता हूं और खाते को उड़ा देता है। मैं खुद को 20 तक सीमित करता हूं इसलिए मैं छोटे बहुत से शुरू कर सकता हूं एक बार जब मैं खाते को 50,000 (जो अनुमानित 3 महीने में होगा) के लिए काम करता हूं, तो मैं अन्य मुद्राओं में कताई करना शुरू कर देता हूं और इस रणनीति के विविधता अगर आपको लगता है कि आपके लिए थोड़ा अधिक जोखिम स्वस्थ है, तो 0 से 2 तक चरम ट्रेडों में बदलाव करें। सीमित व्यापार में मैंने देखा है कि सबसे अच्छे दिनों में केवल दो ट्रेडों की ज़रूरत होती है, और कुछ और अधिक हो सकता है और आपके पास बहुत अधिक व्हेप्स पर। इसके साथ खेलते हैं, मुझे पता चला कि मेरे लिए क्या काम करता है दोनों परिदृश्य 500: 1 लीवरेज के साथ 1000 खाता शेष राशि मानते हैं। सेटिंग्स के रूप में मेरे पास हैं (कंज़र्वेटिव विधि): ओवरराइल दिशा: गलत निर्देश लंबा: ट्रू एंट्री समय का समय: 0 समय सीमा से बाहर निकलें: 23 अधिकतम ट्रेड्स: 20 ट्रेलऑनस्टॉपः ट्रेलिंग स्टॉप: ट्रॉलिंग स्टॉप: फॉल्स बहुत। 1 स्टॉपलोस: 40 टेकप्रोफाइट: 0 जादू: 1337 स्लिपेज: 5 एक जोखिम भरा ट्रेडिंग सिस्टम (जोखिम भरा तरीका) के लिए: ओवरराउर डायरेक्शन: झूठा निर्देश लंबा: ट्रू एंट्री टाइम-टाइम: 0 टाइम-आउट से बाहर निकलें: 23 मैक्स ट्रेड्स: 2 ट्रेलऑनस्टॉप: ट्रूओलिंग स्टॉप : झूठ बहुत सारे 5 स्टॉपलोस: 40 टेकप्रोफाइट: 0 जादू: 1337 स्लीपेज: 5 मुझे शायद यह समझा जाना चाहिए कि मैं 17 साल का बच्चा हूं। अभी भी रस्सियों को सीखना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मुझे लगातार लाभ होता है, तो मुझे 90 से पूर्ण समय के व्यापारियों की तुलना में बेहतर करना चाहिए। 17yrs अपने ठीक कर रहे हैं मैं फिर से सेटिंग्स पर दिखेगा वर्तमान में कई नुकसानदेह हैं मैं इस जोड़ी के साथ एसएल को देखूंगा, मुझे लगता है कि आपको अधिक कमरे की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment